Skip to main content

Appy Daddy's Day ♥

An Ode to Special Dad's because every dad is his child's superhero!
Hope you enjoy this in my voice - https://youtu.be/75onQL8Nhkg


Like Sun he makes your world bright,
And just like moon he blesses you with Bliss every night!
Just like a strong tree, under his shade,
Problems seem to be at bay,
He's the most important one to support and encourage you everyday!
Just like cool breeze, he teaches you to stay calm,
He's your guide,
He's your most reliable morning alarm!
When your feet tend to shake,
His tender support doesn't let you break!
Yes! He's none other than every child's superhero,
Every kid's own superman!
Yes o father,
I am your die heart fan!
-Shreeya Katyal 

Comments

Popular posts from this blog

Kya paisa hi sab kuch hota hai?

Kya hai paisa apke liye? Rishton se zyada? Kya krta hai ye humesha sath nibhane ka waada? Khushiya deta hai ye? Kya isne apke ansoo peeye? Kya hai paisa doston apke liye...

Akhir Kaun hai khuda wo?

Maine sunna hai saari dharti wo chalata hai, Bigade kamo ko bhi wo bnata hai. Koi mandir mai, To koi mazjid mai usse pata hai, Kbhi rabh, kbhi khuda to kbhi bhagwaan wo kehlata hai, Akhir kaun hai khuda wo, Itna sab kr rha hai Jo! Koi har subah Maa ke charno mai usse hai pata, Koi murti ke roop mai hai usse mandir mai sajata, Kisike liye uska sacha pyaar hai wo, Ek begaraj rishta, Kisika poora sansar hai wo, To koi bhagwaan manta hai apne pita ko... Rahat ke kuch pal jhaan hum paate hain, Ussi sache darbar pe jaake saare gum hum bhool jaate hain. Ek shanti ka ehsaas hai, Ek pyaar ka hai wo roop, Dil se hai juda hai, Wohi tumhara sacha khuda hai. Har taraf har jagah har khin pe hai uska noor, Wohi to hai Jo krta hai humari har mushkil ko door... Khuda aur kuch nhi Bas wp aseem shakti hai, wo sacha pyaar hai, wo vishwas hai, ek ehsaas hai, sbse khaas hai, kehke bhi ek ankhasa raaz hai! - Dilse!