Skip to main content

Why Fit in? The Feminine!

My definition of Feminity!






Breaking the Stereotypes about Feminity!
God Created 2 Genders,
Male and Female
God Created 2 sets of feelings and Attributes,
Masculine and Feminine!
Feminine is weakness?
Masculine is strength?
Huh! Misconceptions till ultimate length!

Guys & Girls,
Let Feminine Blossom!
Because if it dies,
The world will turn into a Desert!
Feminine is not about Male or Female,
But about certain attributes like Love, Peace, Empathy, Smile and Sweetness!
Being Feminine is strength and the ultimate gateway to survival of the Universe!
So, understand that
Feminity is the need of the hour in this era of war!
-Shreeya Katyal

Comments

Popular posts from this blog

Kya paisa hi sab kuch hota hai?

Kya hai paisa apke liye? Rishton se zyada? Kya krta hai ye humesha sath nibhane ka waada? Khushiya deta hai ye? Kya isne apke ansoo peeye? Kya hai paisa doston apke liye...

Akhir Kaun hai khuda wo?

Maine sunna hai saari dharti wo chalata hai, Bigade kamo ko bhi wo bnata hai. Koi mandir mai, To koi mazjid mai usse pata hai, Kbhi rabh, kbhi khuda to kbhi bhagwaan wo kehlata hai, Akhir kaun hai khuda wo, Itna sab kr rha hai Jo! Koi har subah Maa ke charno mai usse hai pata, Koi murti ke roop mai hai usse mandir mai sajata, Kisike liye uska sacha pyaar hai wo, Ek begaraj rishta, Kisika poora sansar hai wo, To koi bhagwaan manta hai apne pita ko... Rahat ke kuch pal jhaan hum paate hain, Ussi sache darbar pe jaake saare gum hum bhool jaate hain. Ek shanti ka ehsaas hai, Ek pyaar ka hai wo roop, Dil se hai juda hai, Wohi tumhara sacha khuda hai. Har taraf har jagah har khin pe hai uska noor, Wohi to hai Jo krta hai humari har mushkil ko door... Khuda aur kuch nhi Bas wp aseem shakti hai, wo sacha pyaar hai, wo vishwas hai, ek ehsaas hai, sbse khaas hai, kehke bhi ek ankhasa raaz hai! - Dilse!